News Description
अस्पताल में महिला कर्मी से दुष्कर्म, साथी कर्मचारी पर आरोप

रोहतक : शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने साथी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि कर्मचारी ने कई माह पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, शहर के एक मुहल्ले की रहने वाली महिला ने थाने में दी गई शिकायत में बताया कि वह दिल्ली बाईपास के नजदीक एक प्राइवेट अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी के पद पर काम करती है। यहीं पर एक व्यक्ति भी चतुर्थ कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। महिला का कहना है कि कुछ माह पहले आरोपी ने मौके के फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसका विरोध करते हुए पुलिस में शिकायत दी धमकी दी। जिस पर आरोपी ने चेतावनी दी यदि पुलिस में शिकायत दी तो जान से मार दूंगा। धमकी के बाद पीड़िता ने किसी के सामने इसका जिक्र नहीं किया।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी चार बच्चों बाप है। महिला थाना प्रभारी गरिमा ने बताया कि शिकायत के आधार पर पाड़ा मोहल्ले के रहने वाले आरोपी सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला संदिग्ध लग रहा है। महिला का मेडिकल कराया जाएगा। फिलहाल जांच शुरू कर आरोपी की तलाश की जा रही है।