# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हुडा की मार्केट और सेक्टरों के शौचालय नगर निगम के हवाले

रोहतक:  नगर निगम के अपने शहर को स्वच्छ बनाने के कार्यक्रम में व्यापारियों, सेक्टरों की रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन व दूसरे तमाम संगठनों ने खुलकर सुझाव दिए। नगर निगम के अधिकारियों ने मौके पर ही आश्वासन दिया कि जो भी शिकायतें हैं, उन्हें तत्काल निस्तारित किया जाएगा। जो भी सुझाव थे, उन पर तत्काल काम कराने का भी आश्वासन दिया गया है।

सेक्टर-1 रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान कदम ¨सह अहलावत ने सुझाव दिया कि देवीलाल पार्क में अभी कुछ अव्यवस्थाएं हैं। इन्हें तत्काल ही दूर किया जाए। बंदरों को पकड़ने का अभियान फिर से चलाने की भी मांग की। निगम अफसरों ने फिर से बंदर पकड़ने का अभियान शुरू करने की बात कही है। सेक्टर-14 की एसोसिएशन के प्रधान उदय ¨सह फोगाट ने लावारिस घूमने वाले कुत्तों के कारण फैलने वाली गंदगी से निजात दिलाने की मांग की। कुत्तों को पकड़वाने के लिए भी अभियान चलाने की जरूरत बताई। इन्होंने बंदरों का भी आतंक बताया। हुडा की मार्केट और सेक्टरों के शौचालयों की बेहतर सफाई के इंतजाम का भी प्रस्ताव रखा। निगम अफसरों ने दोनों ही सुझाव पर तत्काल काम कराने की बात कही है। वहीं, सेक्टर-14 के एमएल अरोड़ा ने निगम की गाड़ियों की ओर से अनाउंस करते हुए निकल जाने की बात कही। निगम कमिश्नर ने आश्वासन दिया कि संबंधित गाड़ियों के संचालकों को सख्ती से कहा जाएगा। जिससे सेक्टरों वालों को गाड़ियों में कचरा डालने के लिए परेशान न होना पड़े। धर्मपाल हुड्डा ने डेयरियों के कारण होने वाली गंदगी, माता दरवाजे के अशोक गुलिया ने लावारिस पशुओं से पूरी तरह से निजात दिलाने के मामले भी रखे।

अफसरों के संज्ञान में मामला आया तो निगम के कमिश्नर प्रदीप कुमार, डीटीपी केके वाष्र्णेय ने आश्वासन दिया कि हुडा और उनकी मार्केट के सभी शौचालयों की सफाई का जिम्मा हम उठाएंगे। यह भी कहा कि सेक्टर-14 से झोपड़ियां पूरी तरह से हटा दी गई हैं। इसी सेक्टर में रोटरी क्लब के सुंदरीकरण की भी जानकारी दी।