# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बस टिकट मांगी तो अधिकारियों से किया दु‌र्व्यवहार

फतेहाबाद : गांव कुक्कड़ावाली के पास रोडवेज की निरीक्षण टीम निरीक्षण कर रही थी। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से टिकट मांगी तो पांच युवकों के पास टिकट नहीं मिली। उसके बाद उक्त युवकों से रुपये देने के लिए कहा। लेकिन युवकों ने अधिकारियों के साथ दु‌र्व्यवहार किया। बाद में अधिकारियों ने पांच युवकों को पकड़कर दरियापुर पुलिस चौकी के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार रोडवेज के ट्रैफिक मैनेजर कुलदीप कुमार अपनी टीम इंस्पेक्टर राम¨सह, सतपाल, ओमप्रकाश को साथ लेकर कुक्कड़ावाली के पास पहुंचे। टीम को शिकायत मिल रही थी कि इस रूट की तरफ जाने वाली बसों को घाट लग रहा है। शिकायत थी कि गांव सरवपुर के कुछ युवक टिकट नहीं दे रहे है। बुधवार दोपहर 2 बजे टीम ने बस को रूकवाया और जांच की। इस दौरान बस में सवार सरवपुर निवासी अनिल, सुमित, राकेश, संदीप, सतबीर के पास टिकट नहीं मिली। इसके बाद अधिकारियों ने उक्त युवकों ने जुर्माना भरने के लिए कहा। आरोप है कि युवकों ने रुपये भरने से इनकार कर दिया और टीम के साथ दु‌र्व्यवहार भी किया। आरोप है कि युवकों ने गाली गलौच भी की। बाद में अधिकारियों ने दरियापुर पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को पकड़कर चौकी में आई।

ट्रैफिक मैनेजर कुलदीप ने बताया कि इन युवकों ने टीम के साथ दु‌र्व्यवहार किया। इसके बाद उन्होंने युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया।

दरियापुर चौकी इंचार्ज शादी राम ने कहा कि इन युवकों के पास बना हुआ था जो घर पर था। बाद में पास दिखाने के बाद उन्होंने इन युवकों को छोड़ दिया।