# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
राहुल का शू¨टग कैंप के लिए चयन

फरीदाबाद : दिल्ली पब्लिक स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद के छात्र राहुल चौधरी ने केरल में संपन्न हुई 61वीं नेशनल शू¨टग चैंपियनशिप में सबसे अधिक हासिल करके राष्ट्रीय खिलाड़ियों की सूची में दर्ज कराया गया है। उन्होंने 600में से 599.4 स्कोर हासिल किया है। राहुल का चयन 11 जनवरी दिल्ली के कर्णी ¨सह शू¨टग रेंज में होने ट्रायल कैंप हिस्सा लेंगे। राहुल की इस उपलब्धि पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने कार्यालय पर बुला कर अभिनंदन किया।

राहुल ने बताया कि उन्होंने छह महीने पहले की शू¨टग का अभ्यास शुरू किया है और कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्दी बड़ी उपलब्धि हासिल होगी। उन्होंने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय दादी सुखबीरी देवी व दादा शीशराम तेवतिया, माता राखी चौधरी और पिता बीएस चौधरी और अपने स्कूल की प्रधानाचार्य सुरजीत खन्ना को दिया।