News Description
विधायक आज करेगे सीएम घोषणाओं की समीक्षा, अधिकारी रिकॉर्ड समेत तलब

बहादुरगढ़:विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास की सोच के अनुरूप मौजूदा सरकार की ओर से आमजन को लाभान्वित करने का काम किया जा रहा है। बिना किसी भेदभाव के समान विचारधारा के साथ हो रहे विकासात्मक कार्यो में हर वर्ग की उल्लेखनीय भूमिका है। ऐसे में हर आमजन का यह दायित्व बनता है कि वे सरकार की योजनाओं में सहभागी बनते हुए आगे बढ़े। विधायक बुधवार को चंडीगढ़ में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्ण कुमार बेदी के निवास स्थान पर हलके के सामाजिक संगठनो के पदाधिकारियों के साथ विकास कार्यो को लेकर चर्चा कर रहे थे।

विधायक कौशिक ने मंत्री बेदी के साथ उनके विभाग की ओर से क्रियावित की जा रही योजनाओं को लेकर विस्तार से समीक्षा की और कहा कि बहादुरगढ़ हलके के लोगो को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के माध्यम से योजनाओं का सही ढग से लाभ लोगों को पहुचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से समाज के अंतिम व्यक्ति तक को लाभ पहुचाने का काम किया जा रहा है जिसके लिए बहादुरगढ़ हलके के जन प्रतिनिधि के तौर पर वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताते है। उन्होने मंत्री के साथ विभिन्न विकासात्मक पहलुओं पर बातचीत करते हुए उन्हे हलके में आने का न्योता भी दिया। उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ हलका सामाजिक सद्भाव की मिसाल को कायम रखते हुए सबका साथ सबका विकास की सोच को सार्थक कर रहा है जिसमें हलके के हर आमजन की सक्रिय भूमिका है। बेदी के साथ हुई मुलाकात के दौरान

इस दौरान बिजेंद्र लूखड़, मुकंदपुर के पूर्व सरपंच दिनेश, अनिल पंवार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रेस्ट हाऊस में सीएम घोषणाओं के मद्देनजर बैठक आज :

प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा बहादुरगढ़ हलके के विकास के लिए की गई घोषणाओं के बेहतर ढग से क्रियान्वयन के लिए बृहस्पतिवार को दोपहर 12 बजे बहादुरगढ़ रेस्ट हाऊस परिसर में विधायक नरेश कौशिक अधिकारियों की बैठक लेंगे। विधायक प्रवक्ता विनोद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक कौशिक एसडीएम जगनिवास व संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं की क्रमवार समीक्षा करेगे तथा अपडेट रिपोर्ट लेते हुए घोषणाओं को यथा शीघ्र पूरा करते हुए आमजन को लाभ पहुचाने बारे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।