# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
थाने के बगल में दुकान से हजारों की चोरी

बहादुरगढ़ :शहर के दिल्ली रोड पर सदर थाना के बगल में मंगलवार की रात चोरों ने एक मोबाइल शॉप एवं किरयाणा की दुकान को निशाना बनाया। शटर उखाड़कर यहा से कई कंपनियों की मोबाइल फ्लैक्सी के अलावा हजारों का सामान भी चोरी कर ले गए। पुलिस मामले की जाच कर रही है। आसपास के प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

बीएसएनएल कार्यालय के सामने ज्ञान टेलिकॉम व किरयाणा स्टोर स्थित है। इसके संचालक मुकेश ने बताया कि मंगलवार की शाम रोजमर्रा के समय पर अपनी दुकान को बंद करके घर चला गया था। बुधवार की सुबह जब दुकान पर आया तो देखा कि शटर बीच से उखड़ा हुआ है। ताले ज्यों के त्यों लगे थे। अंदर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। उसने पूरी तरह चेक किया तो दुकान में रखी पाच कंपनियों की फ्लैक्सी के अलावा कुछ अन्य सामान, लगभग दो हजार की नकदी व किरयाणा का अन्य कीमती सामान भी चोरी हुआ मिला। इस पर पुलिस को सूचित किया गया। शहर थाना से टीम मौके पर पहुची और जाच शुरू की गई। भुगतभोगी मुकेश ने बताया कि इससे पहले भी दो बार उसकी दुकान में चोरी हो चुकी है। मेन रोड के साथ दुकान है। यहा पर पुलिस पेट्रोलिंग सही से नहीं हो रही। सदर थाना बगल में है। फिर भी चोर दुस्साहस कर रहे है। उन्होंने पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई करने व चोरी हुए सामान की बरामदगी की माग की है। उधर, शहर थाना प्रभारी तेलूराम ने कहा कि मामले की जाच की जा रही है।