News Description
पुरेवाल कालोनी से दिनदहाड़े बच्ची का अपहरण

पानीपत: वार्ड-22 की पुरेवाल कालोनी में मदरसे में पढ़ने जा रही एक नौ साल की बच्ची को नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया। बच्ची लघु शंका का बहाना लेकर महिला के चंगुल से छूटी।

घटना करीब तीन बजे की है। पुरेवाल का कालोनी के मोहम्मद निजाम ने बताया कि वह काबड़ी रोड पर एक फैक्ट्री में काम करता है। वह फैक्ट्री गया था। उसकी बड़ी बेटी मदरसे में पढ़ने गई थी। छोटी बेटी 9 वर्षीय शबनम मदरसे में जाने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद बड़ी बेटी घर लौटी और उसकी पत्नी जयमुन को बताया कि शबनम मदरसे में नहीं पहुंची है। इसके बाद बेटी को पुरेवाल कालोनी, बतरा कालोनी और जनक गार्डन में ढूंढा गया। शाम करीब साढ़े छह बजे बतरा कालोनी की गली में शबनम अचेत अवस्था में मिली। शबनम को एक निजी क्लीनिक की महिला डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने इलाज किया तो शबनम ने होश आया और उसने बताया कि वह मदरसे जा रही थी कि तभी खाली प्लाट के पास से एक महिला ने उसका मुंह चुन्नी से ढक दिया। इसके बाद उसका सिर चकराने लगा और महिला उसे चादर में लपेट कर नहर के पास अक निर्माणाधीन मकान में ले गई। वहां पर कई बच्चे व बच्ची थी। वह लघु शंका करने की बात कहने लगी तो महिला व एक व्यक्ति ने उसे पीटा। वह लघु शंका की जिद करने लगी। वह कमरे से बाहर निकली और शटर के नीचे से निकल कर भाग आई। बतरा कालोनी में शबनम गली में गिर गई। 

परिजन शबनम को लेकर महिला डॉक्टर व पुलिस कमरे पर पहुंचे। वहां पर कोई नहीं था, लेकिन डिब्बा मिला जिसमें नशीला पदार्थ था। एक रस्सी भी मिली। घटना के बाद से बच्ची सहमी हुई है। मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दे दी गई है।