# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
फैक्ट्री में आग, जला लाखों का माल

पानीपत : भगवती एक्सपोर्ट में आगजनी होने के चौथे दिन बाद ही शिवनगर स्थित एक अन्य फैक्ट्री में भी आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग फैलने से पहले ही सभी श्रमिक फैक्ट्री से बाहर निकल गए थे।

शिवनगर स्थित गुप्ता स्पयूनटेक्स फैक्ट्री में बुधवार सुबह लगभग दस बजे मशीन में हुए शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग फैलती देख कर वहां कर्मचारी भागकर बाहर आ गए। घटना की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। फैक्ट्री मैनेजर प्रवीण कुमार ने बताया कि आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है।