# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बिजली नहीं होने से किसान परेशान : प्रदीप चौधरी

रायपुररानी : रबी की फसल की सिंचाई के लिए बिजली के इंतजार में किसान पूरी रातें कंपकपाती सर्दी में खेत में गुजारने को मजबूर हैं, लेकिन सरकार किसान को जरूरत के मुताबिक बिजली सप्लाई नहीं दे पा रही है।

घरेलू बिजली 24 घटे देने के दावे भी खोखले साबित हो रहे हैं। यह आरोप इनेलो जिलाध्यक्ष एवं कालका से पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने लगाए। प्रदीप चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा किसान विरोधी रही है। किसान के ट्रैक्टर पर सालाना 1.5 लाख टैक्स लगाने जा रही थी, जिसके लिए इनेलो ने संघर्ष किया और टैक्स से आजादी दिलाई। उन्होंने कहा कि गेहूं की फसल और अन्य फसलों की सिंचाई के लिए किसान बिजली कटौती झेल रहा है, दूसरी ओर सर्दी में पूरी रात ठिठुरन से कट रही है। चौधरी ने कहा कि घरेलू बिजली भी सरकार ने 24 घटे देने के वायदे खोखले साबित हो रहे है। किसान की फसलें जंगली जानवर बर्बाद कर रहा है।

प्रदीप चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने का जो बड़ा वायदा किया था, वो एक जुमला बनकर रह गया, वैसे तो सरकार के ज्यादातर वायदे जुमले ही रहे, लेकिन किसान और लोगों को भाजपा को धोखा नही देना चाहिए।