News Description
अगली सरकार भी भाजपा की होगी : अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा

करनाल: आज दिनांक 3 जनवरी 2018 को सिख समाज व पंजाबी समाज के प्रमुख लोगों की मीटिंग पंजाबी स्वाभिमान संघ के चेयरमैन व मैम्बर हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा की अध्यक्षता में उनके निजी कार्यालय में हुई जिसमें अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा ने कहा कि विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोप जिसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री व उनके साथी आने वाले समय में चुनाव हार जाएंगे बेबुनियाद व निराधार हैं। मैं दावे के साथ कहता हूँ कि अगली सरकार भी पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की ही होगी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ही प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने कहा कि पूरे भारत में हुए चुनावों में 18 राज्यों में सरकार भाजपा की है।
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा में करोड़ों रुपये लगाकर सामाजिक समरसता रखते हुए सभी समुदायों के गुरुओं व महान पुरुषों का जन्मदिन व शहीदी दिवस मनाते हैं। आज तक न कभी पहले हुआ था और न आगे होगा और हरियाणा में बिना भेदभाव के जो विकास कार्य हो रहे हैं उनकी गिनती करना मुश्किल हो जायेगी। मुख्यमंत्री का नारा है सबका साथ-सबका विकास। जितनी पालिसियां सरकार समाज हित में बना रही है व लागू कर रही है उस वजह से विपक्ष घबरा गया है व हताश होकर ऐसी बेबुनियाद बातें कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सभी 36 बिरादरियों को साथ लेकर चल रहे हैं। हरियाणा के हर कोने में विकास का कार्य चल रहा है।
 
इस मौके पर बाबा दीप सिंह सेवा सोसायटी के प्रधान गुरलाल सिंह व बलविन्द्र सिंह विर्क प्रधान विकास कालोनी ने कहा कि हरियाणा सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है जो कि सराहनीय है। व और भी कल्याणकारी योजनाएं लोगों के हित में लागू कर रही है। अभी पिछले दिनों ही मुख्यमंत्री द्वारा गरीब लड़कियों के लिए विवाह शगुन योजना में 51 हजार रुपये की राशि लागू की गई है व और भी कई जो सरकारी अदायरे हैं उनमें भी सभी के हितों को ध्यान में रखा जा रहा है। सिख समाज के काफी लोगों द्वारा मुख्यमंत्री हरियाणा को गुरुद्वारे के लिए अमरेन्द्र सिंह अरोड़ा की मार्फत एक मांगपत्र दिया गया था जिसमें गुरुद्वारे की मांग की गई थी। पिछली हुडा सरकार में मंदिर को जगह दे दी गई थी लेकिन गुरुद्वारे को जगह नहीं दी थी। उन्होंने कहा कि सैक्टर-4 व 5 में गुरुद्वारे के लिए जगह की मांग मुख्यमंत्री जी से की गई है। हमें उम्मीद है कि उसे भी जल्द मुख्यमंत्री जी पूरा करेंगे क्योंकि विकास कालोनी, सैक्टर 4, 5, 6 में गुरुद्वारा नहीं है। यह अति आवश्यक है। इस क्षेत्र में काफी जगह खाली पड़ी है जहां पर गुरुद्वारा बनाया जा सकता है।