News Description
25 दिन में दूसरा एटीएम तोड़ने का प्रयास, चोर बने चुनौती

नारनौल : चोरों ने शहर के व्यस्त इलाके में 25 दिन में दूसरी बार एटीएम तोड़ने का प्रयास कर पुलिस को खुली चुनौती दी। सोमवार रात ¨सघाना रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर तोड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन चोर सफल नहीं हो पाए। घटना के समय इस एटीएम में दस लाख रुपये की नकदी थी।

इससे पहले सात दिसंबर को महेंद्रगढ़ रोड पर बाबा खेतानाथ कांप्लेक्स में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई थी।

जानकारी के अनुसार शहर के व्यस्त मार्ग ¨सघाना रोड पर पेट्रोल पंप के पास पीएनबी के एटीएम बूथ पर दो मशीने लगी हुई हैं। दोनों मशीनों में सोमवार को ही कैश डाला गया था। रात को अज्ञात चोरों ने एटीएम के भवन के पिछले हिस्से में लगी शटर को ऊंचा कर दीवार तोड़ी और एटीएम बूथ में घुसे। इसके बाद गैस कटर से एटीएम को काटने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। गार्ड विजय मंगलवार सुबह जब सामने लगी शटर ऊंची की तो सब कुछ अस्त व्यस्त था। उसने तुरंत इसकी सूचना महेंद्रगढ़ रोड स्थित पीएनबी की शाखा व पुलिस को दी। इसके बाद डीएसपी बलजीत ¨सह कंबोज, शहर थाना प्रभारी रणजीत ¨सह मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

पुलिस ने मौके से कटर व हथौड़ी आदि सामान बरामद किया है। यह एटीएम बूथ सुबह करीब नौ बजे खुलता है तथा शाम को करीब छह बजे बंद कर दिया जाता है। गार्ड सोमवार शाम को भी बूथ बंद करके गया था, लेकिन पिछले हिस्से की शटर व ईंटों की दीवार तोड़कर चोरों ने एटीएम बूथ के भीतर प्रवेश किया