News Description
एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो नेताओ द्वारा हरियाणा-पंजाब सीमा पर पंज

एसवाईएल मुद्दे पर इनेलो नेताओ द्वारा हरियाणा-पंजाब सीमा पर पंजाब के वाहनों के रोकने के आह्वान के चलते दिन भर सरर्गिमयां रही। इनेलो की तरफ से खुद प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा व पेहवा से विधायक जस¨वद्र संधू ने सद्दोपुर व शंभू बार्डर का दौरा कर कार्यकर्ताओं से मंत्रणा की। हालांकि, स्थानीय पदाधिकारियों को शनिवार को ही जिम्मेदारियां सौंप दी गई थी।

इनेलो ने शनिवार को मक्खन ¨सह लबाना, शम्मी सौंडा, हरपाल कंबोज, जस¨वद्र सकरोहो, मनोज शर्मा, राम कुमार बटरोहन, सुखबीर, कुलवंत खैरा, वजीर ¨सह, अमरेंद्र सौटा, विवेक चौधरी, जितेंद्र धूरकडा, रघुबीर रोशनपुर, बलवान कंगवाल व धर्म सिह जैतपुरा को स्थानीय स्तर पर विभिन्न गांवों का प्रभारी नियुक्त किया था। इन प्रभारियों ने करीब शहर विधानसभा के करीब 102 गांवों में जाकर बार्डर पर जुटने का आह्वान किया।

अंबाला डिपो से चलेंगी पंजाब जाने वाली सभी बसें

रास्ता रोको आंदोलन का बस सेवाओं विशेषकर अंबाला डिपो से चलने वाली बसों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। सभी रुट निर्धारित समय पर डिपो से निकाल दिए जाएंगे। यात्रियों को किसी प्रकार से कठिनाई नहीं हो और विभाग को कोई नुकसान नहीं हो, इसके लिए रोडवेज कर्मचारियों की डयूटियां लगा दी गई हैं। डिपो की 219 बसें हैं जो कि लंबे रूट हिमाचल, दिल्ली व पंजाब के लिए चलती हैं। शहर डिपो से करीब डेढ़ सौ बसें पंजाब और हिमाचल कई भागों में जाती हैं।