# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कविता और पूनम को किया सम्मानित

जुलाना : पुरानी अनाज मंडी में नूर मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ड्रामा सेंटर जुलाना द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई के ¨रग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला मालवी गांव की लाडली कविता दलाल, पूनम दलाल व योग की टीम को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पीजीआइ के पूर्व डिप्टी सीएमओ डॉ. बलराम कादयान व समाजसेवी कमला देवी ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा. सोनिया ने की। इस दौरान नाटक के माध्यम कन्या भ्रूण हत्या करने करने वालों पर कटाक्ष कर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश भी दिया गया।

अमेरिका के फ्लोरिडा में 13 व 14 जुलाई को हुए इवेंट में 30 वर्षीय कविता दलाल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसके अलावा अभी हाल में चंडीगढ़ में 22 से 23 दिसंबर को आयोजित इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में वेटलिफ्टंग में पूनम ने मेडल जीता था। इन दोनों के साथ योग में धूम मचाने वाले जुलाना के छोरे राहुल व अन्य कई खिलाड़ियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलाकारों ने कविताओं एवं नाटकों के माध्यम से समाज में फैली बुराइयों पर कटाक्ष किया। बलराम कादियान ने कहा कि खिलाड़ी राष्ट्र की धरोहर होते हैं, उनका सम्मान जरूरी है। खिलाड़ियों का सम्मान करने से उनका हौसला बढ़ता है और वह आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।

डॉ. सोनिया ने कहा कि खिलाड़ी देश नाम पूरी दुनिया में रोशन करते हैं। हमारा कर्तव्य भी बनता है कि हम खिलाड़ियों का सम्मान करें। कमला देवी ने कहा कि उसके जन्मदिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर खिलाड़ियों को सम्मानित करके उनकी बेटी डॉ. सोनिया ने उन्हें नायाब तोहफा दिया है।