# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सुदकैन खुर्द में रजवाहे पर बना पशु घाट टूटा

जींद : सुदकैन खुर्द के रजवाहे पर बना पशुघाट टूटने से ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। उखड़े हुए पत्थरों से कई पशु घायल हो चुके हैं, लेकिन ¨सचाई विभाग इसकी तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। इनसो के जिला प्रधान अनुराग खटकड़ मंगलवार को ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सरकार और प्रशासन से जल्द समस्या का समाधान करने की मांग की। खटकड़ ने कहा की विधायक प्रेमलता राजनितिक दुर्भावना से सुदकैन खुर्द के विकास कार्यो को रोक रही है।

खटकड़ ने कहा कि जल्द ही इस मामले में सीएम ¨वडो में शिकायत करेंगे। इस मौके पर ईश्वर फौजी, विक्की धनखड़ी, कप्तान आदि मौजूद रहे।