News Description
हृदय गति रुकने से पूर्व सैनिक की मौत

झज्जर : खेड़ी खुम्मार गांव निवासी एक पूर्व सैनिक की हृदय गति रुकने से सोमवार की रात को मौत हो गई। यहां संयोग सामने आया है कि यह पूर्व सैनिक सेवानिवृत्ति के बाद रात को करीब 12 बजे ही अपने घर पहुंचा था और घर पहुंचने के बाद परिवार में जश्न का माहौल था। लेकिन 1 घंटे बाद ही उसकी हृदयाघात होने के कारण उसकी मौत हो गई। देखते ही देखते सारी खुशियां गम में बदल गई। बताते है कि पूर्व सैनिक की दो बेटियों की 20 फरवरी की शादी होनी है। जिसके लिए परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी। जबकि इससे पहले उसके परिवार में एक लड़की और एक युवक की भी शादी की तिथि तय हो रखी है।

जानकारी के अनुसार खेड़ी खुम्मार गांव निवासी सतवीर पुत्र राम किशन भारतीय सेना की सिख रेजीमेंट में भर्ती था और वह सेवानिवृत्त होने के बाद सोमवार की रात को करीब 12 बजे अपने घर पहुंचा था। परिवार में उनकी सेवानिवृत्ति से खुशी का माहौल था और वह कुछ पल में ही गम में बदल गया है। बताते है कि सतवीर ने सीने में दर्द होने की बात परिजनों को कही और देखते ही देखते अचेत हो गया। जब उसके परिजनों से सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव गृह भेजा। मंगलवार की सुबह पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

बॉक्स : मृतक के परिजनों ने बताया कि सतवीर के परिवार में पत्नी निर्मला के अलावा पुत्री रेखा व पूजा है और छोटा एक लड़का जयवीर है। उन्होंने कहा कि सतवीर 30 दिसंबर 1997 को सेना में भर्ती हुआ था और वह 30 दिसंबर को 2017 को सेवानिवृत हुआ था। रेजीमेंट में कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद सोमवार की रात को वह दिल्ली पहुंचा था और उसे उसके परिजन गाड़ी से गांव तक लाए थे घर पहुंचने के करीब 1 घंटे बाद ही सतवीर में दम तोड़ दिया।