# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
मंदिर में चोरी के आरोपियों की तलाश के लिए जांच तेज

हांसी साल के आखिरी दिन रविवार देर रात श्री श्याम बाबा मंदिर में हुई लाखों रुपये की चोरी के आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की पांच टीमें सरगर्मी से जुटी हुई हैं। ये टीमें अलग-अलग एंगल से जांच कर चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं। चोरों तक पहुंचने के लिए हांसी सीआइए, साइबर सैल, किला पुलिस चौकी, सीआइडी व शहर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीमों द्वारा अब तक की गई जांच में सामने आया है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले युवकों की संख्या तीन थी। रात 3 बजकर 36 मिनट पर छत के रास्ते सीढि़यों से उतर रहे दो चोर युवकों में से एक युवक बायें पैर से लंगड़ा कर चल रहा है और मंकी कैप पहने युवकों ने एक ही रंग के ब्रांडेड इनर पहने हुए हैं पुलिस ने शहर के इनर विक्रेताओं से भी अपील की है कि यदि इस तरह के ब्रांडेड व विशेष कलर के इनर उनकी दुकान से किसी युवक द्वारा खरीदे गए हैं तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को देकर जांच में सहयोग करें। पुलिस के साइबर सैल की टीम ने मंदिर में डीवीआर में लगी हार्ड डिस्क को कब्जे में ले रखा है और इस हार्ड डिस्क में आई फुटेज को विशेषज्ञ बारीकी से खंगालने में जुटे हुए हैं। शहर थाना प्रभारी उदयभान ने बताया जल्द ही टीमें इस मिशन को सफल करने में कामयाबी हासिल करेंगी।