# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
श्मशान की जमीन पर कब्जे के विरोध में जाम

फरीदाबाद : गांव भांखरी में श्मशान की जमीन पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा किए जाने से नाराज लोगों ने आप नेता धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में मंगलवार को पाली-नवादा रोड पर जाम लगा दिया। भड़ाना ने बताया कि गांव भांखरी में शमशान की भूमि पर कुछ लोगों ने कब्जा किया हुआ है। यहां चार दीवारी के अंदर गोबर डाला जा रहा है। जब ग्रामीणों ने कब्जा हटाने को कहा, तो उनके खिलाफ ही गाय चोरी का मुकदमा दर्ज करा दिया। मंगलवार को निगम का तोड़फोड़ दस्ता मौके पर आया, लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते कोई कार्रवाई किए बिना ही चला गया। भड़ाना ने कहा कि जनप्रतिनिधियों की शह पर इस प्रकार से कब्जे किए जा रहे हैं। लोग काफी देर तक रोड जाम करके बैठे रहे और कोई भी प्रशासनिक अधिकारी आम जनता की सुध लेने नहीं पहुंचा। काफी देर बाद थाना सारन प्रभारी के आश्वासन के बाद ही जाम खोला गया।

इस मौके पर आप नेता राजकुमार पांचाल, अखिल भड़ाना, जतन नंबरदार, बृजेश, धरमू, लीलू पहलवान, महेश, लाला, जीतेश, अरुण, बलराज, विजय, प्रवीण मौजूद थे।