# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
डिपो की आमदनी घटाने का आरोप

 रेवाड़ी : स्क्रैप मामले में महाप्रबंधक लाजपतराय यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रोडवेज की ज्वाइंट एक्शन कमेटी का धरना एवं क्रमिक अनशन दसवें दिन मंगलवार को भी जारी रहा। धरने पर बैठे पदाधिकारियों ने कहा कि महाप्रबंधक के कार्यभार संभालने के बाद डिपो की आमदनी घट गई है।

धरने को संबोधित करते हुए कैलाश गुर्जर एवं उद्यम ¨सह ने कहा कि महाप्रबंधक की तरफ से अपने बचाव के लिए अन्य यूनियनों से ज्ञापन दिलवाया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि पिछले वर्ष डिपो की मासिक आय औसत 4 करोड़ 25 लाख रुपये के आसपास थी जबकि वर्ष 2017 में उनके कार्यभार संभालने के बाद डिपो की आमदनी 3 से साढ़े 3 करोड़ रुपये पर आ गई है।

 उन्होंने कहा कि यदि स्क्रैप मामले में वे सही हैं, तो फिर जांच से क्यों डर रहे हैं। मंगलवार को प्रदेश सचिव सांवत ¨सह ने नरेंद्र दखौरा व सतीश मस्तापुर को माला पहनाकर क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठाया, जो बुधवार को भूख हड़ताल समाप्त करेंगे।