News Description
शव गृह में मुआवजे का इंतजार बाकी

पलवल : हत्या के बाद पांच शवों को अंतिम संस्कार का इंतजार अभी बाकी है। हालांकि मृतका अंजुम के शव को तो उनके परिजन ले गए व उसे सुपुर्दे खाक भी कर दिया गया, लेकिन अन्य लोग अंतिम संस्कार से पहले मुआवजे की घोषणा करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने हत्यारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया व डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम कर दिया, लेकिन परिजन मुआवजे की मांग के एलान पर अड़ गए। परिजनों का कहना है कि बिना मुआवजे की घोषणा के शवों को नहीं ले जाएंगे।

हत्या व हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद ही परिजनों ने मुआवजे की मांग शुरू कर दी थी। पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो महिला के परिजनों ने उनसे उचित मुआवजे का एलान करने व पलवल अस्पताल के प्रबंधकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। दोपहर होते-होते अन्य मृतकों के परिजन भी पहुंच गए तथा मुआवजे की मांग ने भी जोर पकड़ना शुरू कर दिया।

अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पोस्टमार्टम कराकर महिला के परिजन तो शव को लेकर चले गए, लेकिन बाकियों के परिजनों ने मुआवजे की मांग तेज कर दी। पहले एसडीएम एसके चहल समझाने बुझाने गए तथा बाद में डीसी मनीराम शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन मुआवजे की घोषणा का पेंच रात तक भी नहीं सुलझा।