News Description
मॉडल टाउन थाने का घेराव कर जताया विरोध

पानीपत: कैंटीन संचालक कप्तान नगर निवासी जोगेंद्र कुमार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी कैशियर अजय त्यागी और एचआर मैनेजर राजेश की गिरफ्तारी न होने से खफा परिजनों ने मंगलवार को थाना शहर का घेराव कर रोष जताया। पुलिस पर ढीली कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया।

मृतक की पत्नी मीनू ने थाने में शिकायत देकर राजू वूलन इंडस्ट्री के जीएम करनैल सिंह ठाकुर के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग। थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने उन्हें आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है। जीएम करनैल सिंह से भी पूछताछ की जाएगी।

जोगेंद्र की पत्नी मीनू महिलाओं, पुरुषों और जन आवाज सोसाइटी के प्रधान जोगेंद्र स्वामी के साथ थाना मॉडल टाउन पहुंचीं और आरोप लगाया कि जीएम करनैल सिंह ठाकुर फरार आरोपियों प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से बचाने में जुटे हैं। उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाए।

बता दें कि कप्तान नगर के जोगेंद्र कुमार की ओल्ड इंडस्ट्रीज एरिया स्थित राज वूलन इंडस्ट्री में कैंटीन चलाते थे। गत 29 दिसंबर को जोगेंद्र की संदिग्ध अवस्था में रस्सी से फंदे पर लटक गया। मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला था। मृतक की पत्नी मीनू ने आरोप लगाया कि वह, देवर व ससुर के साथ मौके पर गई तो जीएम करनैल सिंह ठाकुर ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया।

बाद में उसने एसडीएम, विधायक और डीएसपी के कहने पर पति के शव का पोस्टमार्टम कराया। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मीनू की शिकायत पर आरोपी कैशियर अजय त्यागी और एचआर मैनेजर राजेश के खिलाफ आत्म हत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज है।