News Description
क्लीनिक की आड़ में चलाया जा रहा था शराब खुर्दा

 पानीपत : वार्ड 24 में हरीनगर गली नंबर 2 निवासियों की शिकायत पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं सीजेएम मोहित अग्रवाल ने अवैध रूप से बेची जा रही शराब के ठिकाने (खुर्दा) पर छापेमारी की। मौके से देशी शराब की 14 बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने बिहार के लखीसराय जिला निवासी युवक को शराब बेचते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर दिया। शराब खुर्दा क्लीनिक की आड़ में चलाया जा रहा था।

सीजेएम मोहित अग्रवाल ने बताया कि वार्ड 24 प्रेम मंदिर वाली गली के निवासियों ने एक शिकायत पत्र दिया । कॉलोनी वासियों का कहना था कि गली में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। शराब पीकर लोग गाली-गलौच करते हैं। इससे महिलाओं-लड़कियों का यहां से गुजरना दूभर हो गया है। विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। स्थानीय पार्षद दुश्यंत भट्ट ने पुलिस की मदद से खुर्दा यहां से हटवा दिया था, दबंगों ने फिर से खोल लिया। शिकायत मिलने पर आबकारी इंस्पेक्टर पवन गुप्ता व पुलिस को साथ लेकर बताए गई दुकान में छापेमारी की गई। दुकान के बाहर गौरव क्लीनिक का बोर्ड लगा हुआ था। अंदर एक युवक शराब बेच रहा था।

पुलिस ने 14 बोतल शराब बरामद कर, बिहार के जिला लखीसराय के मूल निवासी एवं हाल पता भारत नगर के संजय कुमार उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह लंबू उर्फ कालू से शराब खरीदकर बेचता है।

वार्ड 24 के पार्षद दुष्यंत भट्ट ने बताया कि करीब तीन माह पहले कॉलोनी वासियों की शिकायत मिली थी। खुर्दा बंद कराने के लिए पुलिस से अपील की गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। एसपी राहुल शर्मा के हस्तक्षेप करने पर स्थानीय पुलिस ने इसे बंद कराया था। कुछ दिन बाद फिर खुल गया।