News Description
दहेज में कार न मिलने पर पत्नी का बना लिया अश्लील एमएमएस

 पानीपत: दहेज में कार न मिलने से खफा वकील ने अपनी पत्नी के अश्लील फोटो खींचने के साथ ही एमएमएस भी बना लिया। इसके बाद धमकी दी कि या तो कार लेकर आ, नहीं तो फोटो और एमएमएस इंटरनेट पर वायरल कर देगा। शिकायत पर पुलिस ने युवती के पति सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शहर की निवासी युवती ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि नवंबर 2016 में उसकी शादी दिल्ली के रोहिणी निवासी युवक से हुई थी। वह पेशे से वकील है। आरोप है कि शादी के तीन माह बाद ही दहेज में कार नहीं लाने पर ससुराल वालों ने उसे प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। पति ने जब उसे उसके अश्लील फोटो व एमएमएस बनाने की बात बताई तो उसने सास व ससुर को जानकारी दी। मगर उन्होंने उसे ही धमका दिया।

उसके पिता के दोस्त को भी पति ने उसकी अश्लील फोटो दिखा दी। 2 मई 2017 में पति व देवर ने उससे आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज ले लिए और बोले कि उसका पासपोर्ट बनवाना है। वे उसे जापान लेकर जाएंगे। उसकी हवाई जहाज की टिकटें व वीजा जाली कंपनी के लेटर हेड पर बनवा लिया। उसने घर पर पति व देवर को कहते सुना कि फर्जी कागजों के आधार पर वह एयरपोर्ट पर फंस जाएगी। साजिश का पता चलने पर वह मायके लौट आई। युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है कि आरोपी पति व सास से मोबाइल फोन, पेन ड्राइव ïव अन्य दस्तावेज बरामद किए जाए।