# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
आदित्य इंसां पर इनामी राशि दोगुनी, सुराग देने पर मिलेंगे दो लाख

पंचकूला : दो साध्वियों से दुष्कर्म करने के मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और आगजनी के आरोपी डॉ. आदित्य इंसां का सुराग देने पर पुलिस ने इनामी राशि दोगुनी कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते सुराग देने पर हरियाणा पुलिस ने पहले एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी, जिसे अब दो लाख रुपये किया गया है। आदित्य को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा कई जगह छापेमारी की जा चुकी है, लेकिन आरोपी गिरफ्त में नहीं आया है। मामले में राम रहीम की तथाकथित बेटी हनीप्रीत सहित सैकड़ों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन आरोपी आदित्य इंसां पुलिस को नहीं मिल पाया है। 25 दिसंबर को हरियाणा पुलिस ने डॉ. आदित्य को मोस्ट वाटेड बताते हुए एक लाख रुपये का इनाम रखा था।

आदित्य के अलावा फरार चल रहे डेरे के नवीन ऊर्फ गोबीराम निवासी सरदूलशहर, जिला श्रीगंगानगर, राजस्थान, अमरीक सिंह निवासी गाव बंगा थाना मूनक, जिला संगरूर, पंजाब, राकेश ऊर्फ गुरलीन निवासी लाल वासी कमरा नंबर एक, एडमिन ब्लॉक, डेरा सच्चा सौदा सिरसा, फूल सिंह निवासी मलोट पंजाब पर 50-50 हजार रुपये इनाम रखा था। परंतु इसके बावजूद उनका भी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

हनीप्रीत के बाद आदित्य इंसा को 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी माना जा रहा है। दंगों के करीब 4 महीने बीत जाने के बाद पुलिस ने हरियाणा समेत अन्य राज्यों में भी इनामी पोस्टर लगाए हैं। डेरा सच्चा सौदा के गेट पर भी आरोपी आदित्य इंसा के पोस्टर लगे हैं। उस पर पंचकूला के सेक्टर-5 थाने में केस दर्ज किया गया था।