# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ओएसडी ने जनता दरबार में लोगों की सुनी समस्याएं

करनाल 02 जनवरी,  ओएसडी के जनता दरबार में मंगलवार को शिव कालोनी डेहा बस्ती करनाल के श्याम लाल ने गुहार लगाई कि सर,मेरी बेटी के घर को बसवा दो,जमाई बेटी के साथ मारपीट करता है,डाक्टरी भी नहीं होने देता,पुलिस के साथ भी उसकी जानकारी है। ओएसडी साहब मैं गरीब आदमी हूं,घर पर कैसे अपनी लडक़ी और उसके बच्चों को रखूं। यदि चाहो तो मैं अपनी बेटी को जनता दरबार से ही जमाई के साथ भेज सकता हूं। ओएसडी ने गंभीरता से श्याम लाल की बात सुनी,एक पिता की सामाजिक समस्या को देखते हुए ओएसडी ने तुरंत संज्ञान लिया और सदर थाना प्रभारी राजबीर को जनता दरबार में ही बुलाया तथा उन्हें मामले की विस्तार से जानकारी दी। पीडि़तों ने भी थाना प्रभारी को आप बीती बताई,जिस पर थाना प्रभारी ने ओएसडी व पीडि़तों को आश्वासन दिलाया कि कुछ ही दिनों में इस समस्या को हल किया जाएगा और भविष्य में लडक़ी रूमा को दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।  
ओएसडी ने कहा कि संस्कारों की कमी के कारण घर बर्बाद हो रहे है। लोग अपने रिश्तों की परवाह किये बिना अपने छोटे-छोटे बच्चों के भविष्य को खराब कर रहे है। जनता दरबार में भी बहुत से सामाजिक घटनाओं के मामले आ रहे है,जिनका पंचायती सहयोग व पुलिस के सहयोग से निपटान करवाया जा रहा है ताकि भविष्य में परिवारों में असमानता न हो,परिवार आगे बढ़े। उन्होंने थाना प्रभारी को कहा कि वह जरूरतमंद व निर्दोष की सहायता करें,जो लोग सामाजिक रूप से परिवार की प्रतिष्ठा खराब करने व अपने स्वार्थ के लिए महिलाओं की अनदेखी करता है, तो ऐसे व्यक्ति को दंडित करना वर्तमान समय की जरूरत है। ओएसडी ने कहा कि जब तक समाज का ताना-बाना ठीक नहीं होगा,विकास अधूरा रहेगा। भाजपा का लक्ष्य है कि देश व प्रदेश में व्यक्ति व परिवार संस्कारवान बने,इसके लिए समय-समय पर सरकार द्वारा सामाजिक,धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जाते है,जिनमें गीता जयंती महोत्सव के साथ-साथ महापुरूषों की जयंती,सरस्वती महोत्सव आदि शामिल है। 
ओएसडी के जनता दरबार में आए दिन लोगों की संख्या बढ़ रही है। लोगों से बातचीत करने पर झांसा के रहने वाले विनोद पाल ने बताया कि जनता दरबार में ओएसडी काफी गंभीरता से लोगों की बात सुनते है तथा उनका क्षमतानुसार हल करने की कोशिश करते है। उन्होंने कहा कि वह सामाजिक कार्यकर्ता होने के कारण कईं बार कर्इं समस्या लेकर जनता दरबार में आए है,जिनका ओएसडी ने निराकरण किया है। हमारी समस्याओं के निराकरण के लिए समय तो लगा परन्तु समस्या का निराकरण हुआ। कईं लोगों को कहते सुना है कि ओएसडी साहब हम सभी के चक्कर लगाकर आए है,अब तो आप से ही न्याय की उम्मीद है और ओएसडी के जनता दरबार में अधिक्तर लोगों को संतुष्ट होते हुए देखा है,यही कारण है कि लगातार जनता दरबार में लोगों की भीड़ बढ़ रही है।