News Description
नियम तोड़ने वालों को एसपी ने भेंट किए फूल

नारनौल : नव वर्ष पर एसपी कमलदीप गोयल ने बिना हेलमेट लगाए चलने वाले बाइक सवारों को गुलाब का फूल भेंटकर नियमों के प्रति जागरूक किया। फूल भेंटकर एसपी ने चालकों को बताया कि हेलमेट लगाने से हादसे के समय आपका जीवन सुरक्षित रहता है। एसपी के साथ आरएसओ के उपाध्यक्ष राजेश कुमार भी उपस्थित रहे।

एसपी ने वाहन चालकों व उपस्थित लोगों को बताया कि पूरे भारत में 29 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह 11 जनवरी से 17 जनवरी तक मनाया जाएगा। हरियाणा पुलिस इस सड़क सुरक्षा अभियान को एक जनवरी से 31 जनवरी तक मनाएगी। इसकी शुरुआत नव वर्ष पर की है। उन्होंने हमेशा हेलमेट लगाकर चलने की सलाह दी। अभियान को शहर के अलावा गांवों में भी शुरू करवाने के लिए एसपी कमलदीप गोयल ने 20 गांवों के सरपंचों की बैठक ली। बैठक में उन्होंने गांव के लोगों को जागरूक किया व अपने स्तर पर गांवों में भी अभियान चलवाने की बात कही। पुलिस गांवों के सरपंचों से मिल कर अभियान की रूपरेखा तैयार करेगी। हर गांव से दस लोगों को नियुक्त किया जाएगा जो गांवों में हेलमेट के फायदे के बारे में लोगों को बताएंगे व यातायात नियमों के बारे में जानकारी देंगे।

एसपी ने बताया कि गांवों में यातायात नियमों की जानकारी के लिए हर गांवों में सीडी चलाकर जागरूक किया जाएगा। बैठक में गांव नांगल सिरोही, पालडी, बेरी, निम्बी, गुलावला, नानकवास, खातोदडा, नीची व ऊंची भांडोर, डेरोली जाट, डुलाना, गडानिया, निहालावास, सिसोठ, खायरा समेत कई गावों के सरपंचों ने भाग लिया। सरपंचों ने एसपी से कहा कि पुलिस गांवों में भी जाकर चालान करें। इस मौके पर एसपी रीडर र¨वद्र कुमार आदि मौजूद थे।