# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
नीलोखेड़ी क्षेत्र में 25 करोड़ की लागत से करवाएं जा रहे विकास कार्य:-विधायक

करनाल 02 जनवरी, नीलोखेड़ी के विधायक भगवान दास कबीरपंथी ने बताया कि नीलोखेड़ी  विधानसभा में लोक निर्माण विभाग द्वारा पिछले तीन साल में करीब 25 करोड़ 61 लाख से विकास कार्य करवाएं जा रहे है,जिनमें से अधिक्तर का काम पूरा हो गया है और शेष कार्य प्रगति पर है।   
विधायक ने बताया कि नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में 73 लाख 99 हजार रूपये की लागत से नीलोखेड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन को 50 बिस्तरीय स्वास्थ्य केन्द्र में तबदील किया गया है। नीलोखेड़ी बहु तकनीकी शिक्षण संस्थान में अनुसूचित जाति वर्ग की कन्याओं के लिए 5 करोड़ 35 लाख 15 हजार रूपये की लागत से होस्टल का निर्माण करवाया गया। इसी प्रकार मुख्यमंत्री घोषणा के अनुसार गांव निगदू में 3 लाख 92 हजार रूपये की लागत से उप-तहसील भवन का निर्माण करवाया जा रहा है तथा 12 करोड़ रूपये की लागत से तरावड़ी में राजकीय कन्या महाविद्यालय के भवन का निर्माण करवाया जाएगा। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री द्वारा गौंदर गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बनाने की घोषणा की है। इस विकास कार्य पर 3 करोड़ 60 लाख रूपये खर्च किये जाएंगे। 
विधायक कबीरपंथी ने कहा कि नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये के विकास कार्य करवाएं गए है। विधानसभा क्षेत्र की ऐसी सडक़े,जिन्हें कभी किसी भी पार्टी की सरकारों ने बनाने की जहमत नहीं उठाई थी,अब ऐसी सडक़ों को प्राथमिकता के आधार पर बनाकर लोगों को राहत दी जा रही है। मुख्यमंत्री का सपना है कि प्रदेश में समान विकास हो, विकास जाति,धर्म व क्षेत्र से उपर उठकर होना चाहिए और अब प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सपने को साकार करने के लिए हर क्षेत्र में विकास करवाया जा रहा है।