News Description
अधिकारियों को जल्द मिलेगा रिहायशी कालोनी का लाभ

पुन्हाना : पुन्हाना को उपमंडल का दर्जा मिलने के साथ ही सरकार जल्द ही शहर के अधिकारियों को आफिसर कालोनी की सौगात देने जा रही है। जिससे क्षेत्र के अधिकारी रात के समय में भी यही पर रुक सकेंगे। कालोनी का निर्माण पुन्हाना-बिसरू रोड पर कराया जा रहा है। पीडब्ल्यूडी द्वारा सतबीर खटाना प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा है। कंपनी द्वारा निर्माण कार्य शुरू करा दिया गया है। निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए डेढ़ वर्ष का समय दिया गया है। 2019 तक निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

बता दें, कि 3 दिसंबर को पुन्हाना अनाज मंडी की रैली में विधायक रहीशा खान की मांग पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुन्हाना को उपमंडल का दर्जा देने के साथ ही यहां पर लघु सचिवालय सहित आफिसर कालोनी बनाने की मांग की थी। मुख्यमंत्री की घोषणा पर अमल करते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग ने कालोनी का निर्माण कार्य शुरू करा दिया है। विभाग के एसडीओ सतीश गुप्ता ने बताया कि पुन्हाना-बिसरू रोड लघु सचिवालय के सामने कालोनी का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। करीब 6 करोड़ लागत से 4 मंजिला कालोनी बनाई जा रही है।

इसमें एसडीएम निवास सहित कुल 33 क्वार्टर बनाए जाएंगे। करीब 2 एकड़ भूमि में कालोनी बनाई जा रही है। जिसका ठेका सतबीर खटाना नाम की कंपनी को दिया गया है। कंपनी को डेढ़ वर्ष की समय अवधि में निर्माण कार्य पूरा करना है। कालोनी के निर्माण के बाद सभी अधिकारी एक ही छत पर रह पाएंगे।