News Description
2 लाख 50 हजार रूपये से बनेगी स्कूल की चारदीवारी

करनाल 02 जनवरी, घरौंडा के विधायक एवं हैफेड़ के चेयरमैन हरविन्द्र कल्याण ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव डबरकी खुर्द गांव में विकास के लिए 30 लाख रूपये के विकास कार्यो की शुरूआत की तथा स्कूल की चारदीवारी बनाने के लिए 2 लाख 50 हजार रूपये का अनुदान देने की घोषणा की। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि सरकार के पास विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है। पूर्व की सरकारों ने विकास के मामले में डबरकी खुर्द के लोगों के साथ भेदभाव किया है। इस गांव में किसी भी विधायक ने आज तक विकास के नाम पर कोई पैसा खर्च नहीं किया। 
विधायक मंगलवार को गांव डबरकी खुर्द में पहुंचे,वहां पर उनके पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर गांव में गली,नाली व चारदीवारियों के कार्यो के निर्माण की शुरूआत की। इस कार्य पर करीब 30 लाख रूपये की लागत आई।  उन्होंने कहा कि सार्वजनिक विकास कार्यो को वह हर संभव पूरा करवाने के लिए प्रयासरत है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच है कि प्रदेश में बिना जाति,धर्म व क्षेत्र के भेदभाव के अंतिम व्यक्ति तक विकासात्मक योजनाओं का लाभ दिया जाए। इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि आज तक किसी भी सरकार ने डबरकी खुर्द गांव में विकास के लिए कोई पैसा नहीं खर्चा केवल इस गांव व आस-पास के गांव में वोट की राजनीति की,लेकिन मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में भाजपा का एक ही मुद्दा है कि हर गांव में विकास हो। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि गांव में जो भी सार्वजनिक कार्य  होना है,वह उन्हें बताएं उसे भी आने वाले समय में पूरा करवाया जाएगा। 
इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं जानी,जिनका अधिकारियों के सहयोग से निराकरण किया। इस अवसर पर एसडीओ पंचायतीराज नारायण दत्त, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान नरेश नली,सरपंच डबरकी पूर्ण चंद,मंडलाघ्यक्ष जोगिन्द्र राणा,सरपंच सत्यवान,सरपंच रामचंद्र,संदीप,पंजू राम मोदीपुर,सतीश भाटिया सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।