News Description
सल्फास खाने से युवक की मौत

यमुनानगर : शहर में भगत ¨सह पार्क के नजदीक सल्फास खाने से एक युवक की मौत हो गई। उधर, रेलवे यार्ड में एक ट्रक चालक की तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मायापुरी निवासी 20 वर्षीय नितेश बाजार में किसी दुकान पर काम करता था। रोजमर्रा की तरह वह दुकान पर गया, लेकिन शाम को उसने माडल टाउन भगत ¨सह पार्क के नजदीक खाली पड़े जगह में सल्फास निगल लिया, जिस कारण वह बेहोश होकर वही गिर गया। उसकी हालात बिगड़ती देख राहगीरों ने उसे नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और उसकी हालत तब ज्यादा बिगड़ने लगी तो डाक्टरों ने उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे शहर के गाबा अस्पताल में ले गए, जहां उसने उपचार को दौरान दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। थाना शहर यमुनानगर प्रभारी ओमप्रकाश का कहना है कि युवक ने जहर क्यों निकला, इसकी जांच की जा रही है। अभी सही कारणों का पता नहीं चल पाया है।

सहारनपुर निवासी 48 वर्षीय शहजाद यमुनानगर में किसी ट्रांसपोर्टर पर ट्रक चालक का काम करता था। वह रेलवे यार्ड में किसी काम से ट्रक लेकर आया था, जहां उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। आस पास के लोग उसे जैसे ही उसे अस्पताल लेकर जाने लगे तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।