News Description
शादी समारोह में हुई झगड़े की रंजिश में युवक को मारी गोली

जींद : गांगोली गांव के 22 वर्षीय सोनू को गोली एक माह पहले शादी समारोह में हुए झगड़े के रंजिश में मारी है। पुलिस ने घायल युवक के बयान पर गोली मारने के आरोपी गांगोली निवासी हैप्पी के खिलाफ जानलेवा हमला और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस फरार चल रहे आरोपी की तलाश कर रही है।

हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल युवक सोनू ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को बताया कि एक माह पहले गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था। इस शादी में गांव का ही हैप्पी पर आया हुआ था। शादी समारोह में नाचते डीजे पर नाचते हुए हैप्पी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और दोनों के बीच में बाद में झगड़ा हो गया। उसके बाद आरोपी हैप्पी ने उसको देख लेने की धमकी दी थी। रविवार शाम को वह गांव के अन्य युवकों के साथ वालीबाल खेल रहा था तो इसी दौरान हैप्पी वहां पर पहुंचा और आते ही उसके साथ झगड़ा करने लगा। इस दौरान हैप्पी ने अपने पास मौजूद पिस्तौल से उस पर गोली दाग दी। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस की टीम हिसार में पहुंची और घायल युवक के बयान दर्ज करके हैप्पी के खिलाफ जानलेवा हमला व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

एक माह पहले शादी समारोह में हुए झगड़े की रंजिश के चलते युवक को गोली मारी है। घायल युवक के बयान दर्ज करके हैप्पी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा है।