# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
आप्रेशन दूर्गा के तहत मंनचले युवको पर पुलिस ने कसा शिकंजा

आप्रेशन दूर्गा के तहत जिला मे मंनचले किस्म के युवको के खिलाफ एक बार फिर से पुलिस ने कसा शिकंजा । 

महिला थाना की टीम ने सरकारी व प्राइवेट शिक्षण सस्थान,स्कूल कालेज के आस-पास मंनचले किस्म के युवको से गहनता से पुछताछ कर छोडा व इनमे से चार युवको की मोटर साईकिल के चलान भी किए गए ।

महिला थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर कविता ने बताया की मंनचलो पर नकेल कस प्रदेश मे महिलाओ को और ज्यादा सुरक्षित माहोल प्रदान करने के उददेश्य से श्री बीएस संधू पुलिस महानिदेशक हरियाणा के आदेशानुसार पूरे प्रदेश मे आप्रेशन दूर्गा अभियान चलाया गया है । 

छात्राओ पर छिटाकशी व पीछा करने वाले मंनचलो को सबक सिखाने के लिए मई माह मे आप्रेशन दूर्गा की शुरूआत की गई थी । जून माह मे स्कूल कालेजो की छुटटी होने के कारण इस पर कुछ समय के लिए ब्रेक लगा दिया गया था । श्री बीएस संधू पुलिस महानिदेशक हरियाणा के आदेशानुसार अब दोबारा से इसकी शुरूआत की गई है ।