News Description
कोहरे के दौरान अलग-अलग हादसों में 9 लोग घायल

झज्जर : रविवार की रात से क्षेत्र में छाए घने कोहरे के कारण जिला में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में 9 लोग घायल हो गए। घायलों को राहगीरों व एंबुलेसों की सहायता से अस्पतालों में पहुंचाया गया। दो घायलों को प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती करया गया। वहां सात घायलों को सामान्य अस्पताल झज्जर लाया गया। जहां से एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथामिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया है। मध्यरात्रि से लेकर सोमवार की शाम तक एक के बाद एक सड़क दुर्घटनाओं की सूचना आती रही। जिन पर पुलिस व एंबलेंस की गाड़ियां सड़कों पर दौड़ती रही।

जानकारी के अनुसार ग्रुरूग्राम रोड़ पर याकुबपुर गांव के पास ट्रक व बाइक की टक्कर में एक युवक घायल हो गया। जहां से उस राहगीरों की मदद से किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं लुहारी गांव के पास हुई कार व बाइक की टक्कर में भी एक युवक घायल हो गया। उसे भी ग्रुरूग्राम के फरूखनगर में किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि ये घायल कहां के रहने वाले उनकी पहचान नहीं हो पाई थी। जबकि सोमवार को तलाव गांव के श्याम मंदिर के निकट हुई ट्रक व बाइक की टक्कर में एक युवक घायल हो गया। उसे भी एंबुलेंस की सहायता से सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया थ। पुलिस घायल की पहचान के प्रयास कर रही थी। वहीं मातनहेल गांव के जलघर के एक बच्चा हितेश पुत्र सतबीर खेल रहा था। जिसको एक बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। इनके अलावा सामान्य अस्पताल पहुंचे भदानी गांव निवासी सूरज पुत्र अशोक, झज्जर निवासी राजेंद्र ¨सह, मेहदा गुज्जरवास निवासी राहूल पुत्र बिरजूराम, छारा गांव निवासी मंजीत पुत्र सतबीर, कैमलगढ़ गांव निवासी वीर अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में घायल हो गए। जिसके बाद कुछ घायलों को तो प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई थी। घटनाओं की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----

कोहरे के कारएण कई सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं। पुलिस मामलों की जांच में जुटी है। घायलों के बयान दर्ज होने के बाद मामले दर्ज किए जाएंगे। वाहन चालकों से आह्वान है कि वे कोहरे के दौरान जहां तक संभव हो अपनी यात्रा को टाल दें और सड़कों पर वाहनों को पूरी सावधानी के साथ चलाएं।