News Description
प्रद्युम्न हत्याकांड: जमानत पर होने वाली बहस पर हर पक्ष की नजर

गुरुग्राम : प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी छात्र की जमानत पर बाल न्यायालय में छह जनवरी को होने वाली बहस पर हर पक्ष की नजर है। न्यायालय ने सभी पक्ष को उपस्थित रहने के लिए कहा है। इससे पहले जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में भी जमानत के लिए अर्जी लगाई गई थी, जिसे खारिज कर दी गई थी।

गांव भोंडसी के नजदीक स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या स्कूल के ही बाथरूम में आठ सितंबर को कर दी गई थी। आरोप में सीबीआइ ने 11वीं कक्षा के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड द्वारा आरोपी को वयस्क के दायरे में रखने जाने के बाद मामले की सुनवाई बाल न्यायालय में शुरू की गई है। तीन जनवरी को न्यायालय में आरोपी की रुटीन पेशी होगी। छह जनवरी को उसकी जमानत के पर बहस होनी है।

पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता सुशील टेकरीवाल कहते हैं कि मामले में चार्जशीट पेश करने से पहले आरोपी की जमानत मुश्किल है। जब तक चार्जशीट पेश नहीं कर दी जाती है तब तक माना जाता है कि जांच पूरी नहीं हुई है। जिस तरह की घटना हुई है, उनमें 90 दिन के भीतर चार्जशीट दाखिल करने का प्रावधान है। इस हिसाब से सीबीआइ के पास अभी काफी समय है।