# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
शूटिंग प्रिया चौहान ने जीता गोल्ड

फतेहाबाद जिले के दो होनहार निशानेबाजों ने राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में पदक हासिल कर फतेहाबाद वासियों को नव वर्ष 2018 का तोहफा दिया है। केरल के तिरूवनंतपुरम में आयोजित 61वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में प्रिया चौहान ने 25 मीटर स्पोटर्स पिस्टल जूनियर वुमैन (सिविलियन) टीम स्पर्धा में खेलते हुए सोने पर निशाना साधा जबकि अभिषेक वर्मा ने दस मीटर पिस्टल इवेंट (सिविलियन) की व्यक्तिगत स्पर्धा में रजत पदक हासिल किया। निशानेबाज अभिषेक वर्मा जिला एवं सत्र न्यायधीश एके वर्मा के सुपुत्र है।

25 मीटर स्पोटर्स पिस्टल जूनियर वुमैन (सिविलियन) टीम स्पर्धा में खेलते हुए स्वर्ण पदक हासिल करने वाली प्रिया चौहान स्थानीय एमएम कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। मूलरूप से गाजूवाला की रहने वाली प्रिया चौहान के पिता सुबे ¨सह चौहान एथलेटिक व शू¨टग के पद पर कार्यरत है। अपनी सफलता का श्रेय उन्होंने कॉलेज प्राचार्य गुरचरण दास तथा कॉलेज के डीपी राम गोपाल को दिया है। दोनों प्रतिभावान निशानेबाजों ने पदक जीतने के उपरान्त कहा कि अब उनका अगला लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में पदक जीतने का है।