# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पत्नी ने संबंध बनाने से मना किया तो पति हुआ आगबबूला, सिर पर किया वार

फतेहाबाद। शहर के स्वामी नगर में एक महिला द्वारा संबंध बनाने से मना करने पर पति ने उसके सिर पर लोहे के कापा मार दिया। वारदात के बाद पति मौके से फरार हो गया। वहीं परिजनों ने तुरंत महिला को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह 31 दिसंबर की रात घर पर सोई हुई थी। पति भी साथ की चारपाई पर सोया था। इस दौरान सुबह करीब 3 बजे उसने उठाया और संबंध बनाने के लिए कहा। जब उसने तबीयत खराब होने की बात कहकर संबंध बनाने से मना कर दिया तो तैश में आकर उसका पति आग-बबूला हो गया और उसने अलमारी में रखे लोहे के कापे से उसके सिर पर चोट मार दी। इसके अलावा भी उसके शरीर के कई हिस्सों पर वार किए। चिल्लाने की आवाज सुनकर सास मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पति मौके से फरार हो गया।

मामले के जांच अधिकारी प्रेम स्वरूप का कहना है कि अभियुक्त पति के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है उससे हमले में प्रयोग किया गया कापा भी बरामद कर लिया गया है। अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।