News Description
लुट गया व्यापारी, गश्त अभी जारी

रेवाड़ी : 31 दिसंबर की रात को बेशक पुलिस गश्त कर रही थी, लेकिन उनकी नाक के नीचे एक व्यापारी से 25 हजार की नकदी लूट ली गई। पिस्टल दिखाकर वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात की जानकारी व्यापारी ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच शुरू कर दी है।

शहर के सेक्टर तीन निवासी वीरेंद्र कुमार का बस स्टेंड के निकट मिनी महल होटल है। रविवार रात को करीब 11 बजे होटल को बंद करने के बाद वे अपने घर जा रहे थे। पुराना कोर्ट रोड पर तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनकी मोटरसाइकिल को रुकवा लिया। वीरेंद्र का आरोप है कि युवकों में से एक ने उसके कान पर ईंट से वार किया और दूसरे ने पिस्टल निकाल ली। बदमाशों ने उसके पास से 25 हजार रुपये की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

वीरेंद्र ने बताया कि वारदात के तुरंत बाद 11 बजकर 8 मिनट पर उन्होंने कंट्रोल रूम में अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी। वे काफी देर तक घटनास्थल पर खड़े भी रहे लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। 11 बजकर 45 मिनट पर जब वे घर पहुंचे गए तो पुलिस का फोन आया। वीरेंद्र ने सोमवार सुबह मॉडल टाउन थाने में पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। हैरान करने वाली बात यह है कि 31 दिसंबर की रात को पुलिस लगातार शहर में गश्त कर रही थी लेकिन इसके बावजूद भी बदमाश वारदात करने से नहीं चूके