News Description
जाम लगाना पड़ा महंगा, दस पर मुकदमा दर्ज

 हथीन : नांगल जाट में बिजली पानी व पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली को लेकर रविवार को लगाया गया जाम ग्रामीणों को मंहगा पड़ा। पुलिस ने जाम लगाने वाले पूर्व सरपंच गोपाल समेत दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से ग्रामीणों में रोष है।

बता दें कि रविवार को नांगल जाट निवासी पूर्व सरपंच गोपाल के नेतृत्व में ग्रामीणों ने होडल -नूंह मार्ग पर जाम लगा दिया था। आरोप था कि पुलिस पूर्व के कई दर्ज मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही थी। इसके अलावा गांव में पिछले दो माह से बिजली संकट बना हुआ था। इसी रोष स्वरूप गांव के लोगों ने होडल-नूंह मार्ग पर अवरोध लगाकर जाम लगा दिया था। ग्रामीणों का कहना था कि वे पुलिस से कई बार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर चुके थे, लेकिन पुलिस जांच के नाम पर तीन माह से टरका रही थी। वहीं इसके अलावा गांव में पिछले दो माह से बिजली 24 घंटे में मात्र छह घंटे ही बड़ी मुश्किल से आ रही थी।

पुलिस ने हवलदार समय ¨सह के बयान पर नांगल जाट निवासी पूर्व सरपंच गोपाल, चेतराम, नेतराम, जितेंद्र, हरपाल, राजेंद्र, वेद प्रकाश, बागली, धर्म व मम्मन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी नवल किशोर का कहना था कि जाम लगाने वालों आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी।