News Description
पहले से ताक में था बाइक चोर, चंद मिनटों में की वारदात

बहादुरगढ़़ :क्षेत्र में बाइक चोरों का आतंक जारी है। 30 दिसंबर को दिन-दहाड़े हुई एक वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। एक प्रतिष्ठान के सामने पहले से ताक में खड़ा बाइक चोर चंद मिनटों में ही वारदात को अंजाम दे गया। पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन कोई सुराग नहीं है।

आसौदा गाव का रहने वाला अनिल अपनी पत्नी के साथ सिविल अस्पताल के सामने स्थित एक प्रतिष्ठान में सामान खरीदने के लिए आया था। उसने प्रतिष्ठान के बाहर अपनी बाइक खड़ी की और अंदर चला गया। बाहर आया तो बाइक गायब थी। सीसीटीवी रिकॉर्डिग से पता चला है कि बाइक चोर पहले से प्रतिष्ठान के बाहर मौजूद था। जैसे ही अनिल और उसकी पत्नी अंदर गए तो चोर अपनी करतूत में जुट गया। वह फोन को कान से लगाए हुए था। पता नहीं फोन चालू था भी या फिर यह महज बहाना था। इसी बीच वह जेब से चाबी निकालता दिखता और उसी से बाइक का लॉक खोल लेता है। एक-दो बार इधर-उधर देखता और फिर बाइक पर बैठकर उसे स्टार्ट करने में जुट जाता है। एक-दो बार की किक से बाइक स्टार्ट नही होती। कम से कम 10 बार प्रयास करता है। आखिरकार बाइक स्टार्ट हो जाती है। इसके बाद वह रोहतक की तरफ बाइक लेकर भाग जाता है।

प्रतिष्ठान के कर्मचारियों पर शक

शिकायत कर्ता अनिल का कहना है कि इस चोरी की वारदात में प्रतिष्ठान के दो कर्मचारियों की मिलीभगत हो सकती है। मगर पुलिस उनसे पूछताछ नहीं कर रही है। अनिल ने बताया कि उसी वक्त प्रतिष्ठान के दो कर्मचारी फोन पर बात कर रहे थे और बाइक चोर भी वहीं पर पहले से ताक में था। वह भी फोन पर बात करता दिख रहा है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जाच की जा रही है।