# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
गुरूद्वारा हादसे में मारे गए व्यक्तियों के परिजनों को पांच.पांच लाख के चैक किए गए प्रदान

जिला प्रशासन की ओर से कई दिनों पहले गुरूद्वारा हादसे में मारे गए व्यक्तियों के परिजनों को पांच-पांच लाख के चैक प्रदान किए गए।
नगराधीश संदीप अग्रवाल ने मृतक नन्हें उर्फ रतिराम और दर्शन सिंह के परिजनों को पांच-पाचं लाख का चैक प्रदान किया।एक अन्य मृतक धीरज कुमार पुत्र राजेश कुमार को चैक दिए जाने को लेकर जिला प्रशासन ने अभी इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया है। 
 
नगराधीश संदीप अग्रवाल ने बताया कि  मृतक धीरज के माता-पिता और उनकी पत्नी के बीच सुलह न होने के कारण चैक प्रदान नहीं किया गया है। उनके माता-पिता को इस बारे बता दिया गया है। मृतक की पत्नी और माता-पिता जब इकटठे होकर आएंगे, तब उनकी पत्नी को चैक प्रदान कर दिया जाएगा।