News Description
उत्साह के साथ नए साल का स्वागत

 करनाल : कर्णनगरी में नव वर्ष 2018 का स्वागत जोश-जश्न और उत्साह के साथ किया गया। जश्न में डूबे लोगों ने नए साल का अनूठे ढंग से स्वागत किया। लोगों ने होटलों व रेस्तरां में आयोजित कार्यक्रम में जमकर लुत्फ उठाया। वर्ष 2017 को अलविदा कहा और नव वर्ष 2018 का शानदार व भव्य तरीके से स्वागत किया।

लोगों ने पुराने साल की बुरी यादों को भुलाकर नए साल में नए संकल्प के साथ कदम रखा। लोग परिवार के सदस्यों को लेकर शहर में अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रमों में पहुंचे। रविवार देर शाम तक डांस व पार्टी में मस्त लोगों ने खूब मस्ती की। वहीं दूसरी ओर हुड़दंगियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस भी मुस्तैद रही।

रात 12 बजे न्यू ईयर का स्वागत

होटलों व रेस्तरां में चल रही पार्टियों व कार्यक्रमों में युवाओं ने उत्साह साथ रात 12 बजे न्यू ईयर 2018 का स्वागत किया। हालांकि हैप्पी न्यू ईयर को लेकर पार्टी का सिलसिला रात आठ बजे से पहले ही शुरू हो गया था, लेकिन हर किसी को इंतजार रात 12 बजे का था। नाचते गाते हुए लोगों में भी रात 12 बजते ही पूरे जोश के साथ हैप्पी न्यू ईयर बोला और एक दूसरे को बधाई दी।

सोशल साइट्स पर भी भेजे गए बधाई संदेश

लोग नए साल में होटल व अन्य जगहों पर पार्टी मनाने में तो व्यस्त रहे। लेकिन साथ ही सोशल साइट्स पर हैप्पी न्यू ईयर का संदेश भेजने ने में भी मुस्तैद रहे। फेसबुक व वाट्सएप से लोगों ने एक दूसरे को नए साल में प्रवेश करने की बधाई दी। इसके साथ ही इंटरनेट के माध्यम से ग्रि¨टग भेजे।

चप्पे-चप्पे पर रही पुलिस की नजर

नए साल पर कोई बड़ी घटना ना हो इसको लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही। शहर के मुख्य चौक व चौराहों पर पुलिस तैनात रही। शहर के अंदर व बाहर जाने वाले रास्तों पर खास निगरानी रखी गई। संदिग्ध लोगों से पुलिस ने पूछताछ भी की। वाहनों को भी चेक किया गया।

इन जगहों पर हुए कार्यक्रम

प्रेम प्लाजा : 31 दिसंबर की नाइट को ¨वटर वंटर लैंड की थीम पर जश्न किया गया। पार्टी स्थल को ऐसे तैयार किया गया कि जैसे स्नो में हों। शिमला-मनाली जैसा एक अहसास देखने को मिला।

नूरमहल : होटल नूरमहल में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए एजिप्शन नाइट का आयोजन किया गया। पूरा माहौल ऐसा था जैसा की एजिप्ट में लोग रहते हैं, पहनते हैं और खाते हैं। समारोह में धमाल मचाने के लिए मशहूर करीब बैंड और रुद्राक्ष डांस ट्रूप आएगा। एजिप्शन डां¨सग क्वीन नृत्य हुआ।

होटल विवान : विवान होटल में जैकपॉट नाइट का आयोजन किया गया। दर्शकों के एंट्री कार्ड के नंबर का ड्रा निकाला गया। सेलिब्रिटी ¨सगर मान ¨सह और गौरा ¨सह की आवाज पर लोग थिरकने पर मजबूर हो गए। खाने में लजीज व्यंजन परोसे गए।

करनाल क्लब : नए साल का जश्न करनाल क्लब व डिवेंचर होटल में भी हुआ। इन दोनों जगहों पर लोगों के मनोरंजन के लिए खास इंतजाम किए गए। डीजे व बैंड पर लोगों ने खूब मौज-मस्ती की।