News Description
ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने सुनी लोगों की समस्याएं

मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को नगरनिगम क्षेत्र के प्रीतम नगर, जाटो गेट और आनन्द विहार में जाकर लोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही अधिकारियों को समस्याओं के निवारण के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
       ओएसडी सबसे पहले प्रीतम नगर पहुंचे, जहां लोगों ने बिजली, पानी, सीवरेज से सम्बन्धित समस्याएं ओएसडी के समक्ष रखी, जिस पर ओएसडी ने कहा कि कॉलोनीवासियों को सभी बेहत्तर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। उन्होंने मौके पर उपस्थित श्याम नगरवासियों को आश्वासन दिया कि आगामी दो माह के अंदर बरसाती पानी  निकासी के बेहत्तर प्रबंध किए जाएंगे और कालोनी में किसी भी प्रकार का जल भराव नहीं होगा। उन्होंने जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियन्ता विकास सिंगरोह को निर्देश दिए कि वे श्याम नगर में स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था भी सुनिश्चित करें। इसी प्रकार उन्होंने उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधिकारियेां को निर्देश दिए कि बिजली की ढीली तारों को सुव्यवस्थित करते हुए नई बिजली की तारें लगवाना सुनिश्चित करें।
                     इसी प्रकार ओएसडी ने जाटो गेट पहुंचकर आस-पास के लोगों की समस्याएं सुनी और जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि मुगला मोहल्ला में पानी की निकासी के लिए नई नालियां बनवाना और जहां जरूरत हो, उन स्थानों पर पाईप लाईन डलवाना सुनिश्चित करें। इसके अतिरिक्त ओएसडी ने आनन्द विहार में लोगों की समस्याएं जानी और वहां उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया कि बरसाती मौसम के बाद कॉलोनी में सीवरेज डलवाने का कार्य करवाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कॉलोनी में बिजली के तार सुव्यवस्थित करने के भी बिजली अधिकारियों को निर्देश दिए।