News Description
बाइक रैली निकाल दिया भाईचारे का संदेश

तावडू : रविवार को तावडू में युवा संगठन के बैनर तले एक बाइक रैली निकाली गई। इस बाइक रैली में सैकड़ों की तादाद में युवाओं ने भाग लेते हुए-जात-पात को मिटा आपसी भाईचारा बढ़ाने पर जोर दिया। रैली के दौरान युवाओं ने वंदे मातरम, भारत माता की जय, जय जवान-जय किसान के नारों से आसमान गुंजायमान कर दिया।

युवाओं ने जनसंख्या वृद्धि को एक विकराल समस्या बताते हुए हम दो-हमारे दो का संदेश भी दिया। यह बाइक रैली शहर के सर छोटूराम नगर से आरंभ होकर बीच बाजार से होते हुए लखपत चौक, विजय चौक, नूंह-पटौदी चौक से होती हुई वापस सर छोटूराम नगर में जाकर रुकी। रैली के संयोजक सुशील कुमार ने बताया कि इसका आयोजन 12 जनवरी को करना था लेकिन उस दिन स्वामी विवेकानंद का जन्मदिन पड़ता है जिसे हम युवा दिवस के रूप में मनाते हैं। रैली का प्रमुख उद्देश्य समाज में फैली जात-पात की गंभीर बीमारी को जड़ से उखाड़ कर आपसी प्रेम भाव बढ़ाना है। इसी के साथ एक कदम स्वच्छता की ओर व समाज में जागरूकता फैलाकर बढ़ती हुई जनसंख्या के प्रति लोगों को जागरूक करना था।

इस रैली में सुशील सहरावत, मास्टर राजेश, पीयूष, चेतन, राजशेखर, जसबीर, रवि यादव, चुन्नी लाल राठी, मोहित, गौरव, रितेश, धर्मेद्र, रोहित, प्रवीन, नवीन, प्रमोद, हितेश सहरावत के अलावा भारी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया।