# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
गांवों के सरपंचों व अधिकारियों की आज लघु सचिवालय में बुलाई गई बैठक

नारनौल- जिले के जिन 24 गांवों में वोडाफोन एम पैसा कंपनी के माध्यम से पेंशन वितरण का कार्य किया जा रहा है उन गांवों के सरपंचों व संबंधित अधिकारियों की आज लघु सचिवालय में बैठक बुलाई गई। इस बैठक में नगराधीश डा. सुनील कुमार ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

नगराधीश ने कहा कि वोडाफोन एम पैसा प्रत्येक माह हर गांव का पेंशन वितरण करने का एक तिथि सारिणी बनाकर देें। उन्होंने कहा कि सरकार ने वोडाफोन एम पैसा पेंशन वितरण का कार्य इसलिए दिया है कि लोगों को गांव में ही समय पर पेंशन मिल सके। उन्होंने कहा जिले के जिन 24 गांवों में कंपनी द्वारा पेंशन वितरण किया जाता है उनमें नई पेंशन बनने वाले लाभार्थियों का भी कंपनी द्वारा खाता लिंक करके उन्हे पेंशन वितरण करें। 

शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा प्रत्येक माह की 10 तारीख को पेंशन प्रत्येक लाभार्थी के खाते में चंडीगढ़ से डाल दी जाती है कंपनी को चाहिए कि पैंशन जल्द से जल्द वितरित करें। उन्होंने कहा जिन लाभार्थियों की मृत्यु हो चुकी है उनकी भी सूचना कंपनी के कर्मचारी विभाग को दें ताकि उनका नाम वेबसाइट से हटाया जा सके। उन्होंने बताया कि वोडाफोन एम पैसा द्वारा गांव आनावास, चेलावास, खरखडाबास, पड़तल, तलवाना, झुक, भगड़ाना, भांडोर उंची, जाटवास, जांजडियावास, खायरा, कोथल कलां, माजरा, उषमापुर, मुकुंदपुरा, टहला, तोबड़ा, कालबा, आसरावास, मोरून्ड, मेघोत हाला, मेई, मारोली, रोपड़ सराय में पेंशन वितरण का कार्य किया जा रहा है।