# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
गांवों के सरपंचों व अधिकारियों की आज लघु सचिवालय में बुलाई गई बैठक

नारनौल- जिले के जिन 24 गांवों में वोडाफोन एम पैसा कंपनी के माध्यम से पेंशन वितरण का कार्य किया जा रहा है उन गांवों के सरपंचों व संबंधित अधिकारियों की आज लघु सचिवालय में बैठक बुलाई गई। इस बैठक में नगराधीश डा. सुनील कुमार ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

नगराधीश ने कहा कि वोडाफोन एम पैसा प्रत्येक माह हर गांव का पेंशन वितरण करने का एक तिथि सारिणी बनाकर देें। उन्होंने कहा कि सरकार ने वोडाफोन एम पैसा पेंशन वितरण का कार्य इसलिए दिया है कि लोगों को गांव में ही समय पर पेंशन मिल सके। उन्होंने कहा जिले के जिन 24 गांवों में कंपनी द्वारा पेंशन वितरण किया जाता है उनमें नई पेंशन बनने वाले लाभार्थियों का भी कंपनी द्वारा खाता लिंक करके उन्हे पेंशन वितरण करें। 

शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा प्रत्येक माह की 10 तारीख को पेंशन प्रत्येक लाभार्थी के खाते में चंडीगढ़ से डाल दी जाती है कंपनी को चाहिए कि पैंशन जल्द से जल्द वितरित करें। उन्होंने कहा जिन लाभार्थियों की मृत्यु हो चुकी है उनकी भी सूचना कंपनी के कर्मचारी विभाग को दें ताकि उनका नाम वेबसाइट से हटाया जा सके। उन्होंने बताया कि वोडाफोन एम पैसा द्वारा गांव आनावास, चेलावास, खरखडाबास, पड़तल, तलवाना, झुक, भगड़ाना, भांडोर उंची, जाटवास, जांजडियावास, खायरा, कोथल कलां, माजरा, उषमापुर, मुकुंदपुरा, टहला, तोबड़ा, कालबा, आसरावास, मोरून्ड, मेघोत हाला, मेई, मारोली, रोपड़ सराय में पेंशन वितरण का कार्य किया जा रहा है।