News Description
अतिक्रमण से लोगों को परेशानी, प्रशासन नहीं कर रहा कार्रवाई

रादौर : कस्बा रादौर में दुकानदारों द्वारा दुकानों के आगे अतिक्रमण किये जाने से स्थानीय लोग बेहद परेशान हैं। अतिक्रमण के कारण स्थानीय लोगों को सड़कों पर जाम की समस्या से झूझना पड़ रहा हैं। लेकिन नगरपालिका की ओर से इस बारे कोई कार्रवाई न किए जाने से स्थानीय लोगों में प्रशासन की कार्यप्रणाली को लेकर भारी रोष हैं। कस्बें के लोगों का कहना है कि नगरपालिका प्रशासन ने आंखों पर गांधारी पट्टी बांधी हुई हैं। जिसे कस्बें में हो रहा अतिक्रमण दिखाई नहीं दे रहा हैं।

कस्बा रादौर निवासी जसविन्द्र सैनी, मायाराज चौहान, रोहित, सोमनाथ ने बताया कि कस्बें के मेन बाजार,बुबका रोड, गीता बाजार, बस स्टैंड रोड, अनाजमंडी रोड, कॉलेज रोड, अस्पताल रोड पर दुकानदारों ने अपनी दुकानों के आगे अवैध कब्जें किये हुए हैं। दुकानों के आगे सड़क मार्ग तक दुकानदारों द्वारा किये गये कब्जों से सड़क मार्ग छोटे हो गये हैं। जिस कारण सडकों पर दिनभर वाहन चालकों का जाम लगा रहता हैं।

कस्बें के दुकानदारों ने नालियों व नालों के ऊपर कब्जें करके नालियों व नालों को बंद कर दिया हैं। जिस कारण नालियों व नालों की सफाई नहीं हो पा रही हैं। दुकानदार सडकों पर सामान रखकर राहगिरों के लिये मुसीबत खडी कर रहे हैं। इस बारे नगरपालिका सचिव सुरेन्द्र मलिक ने बताया कि जल्द ही रादौर में अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया जाएगा। सडकों पर अवैध कब्जे करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा।