News Description
जेबीटी भर्ती न होने से एचटेट पास युवाओं में निराशा

यमुनानगर : शहर के ओपी ¨जदल पार्क में रविवार को जेबीटी एचटेट वर्ष 2014, 2015 पास युवाओं की मी¨टग हुई। जिसमें युवाओं ने कहा कि मनोहर लाल सरकार ने अपने कार्यकाल में जेबीटी की भर्ती नहीं निकाली। सरकार ने दिसंबर 2017 में एचटेट की परीक्षा फिर ली है परंतु 2014, 2015 के जेबीटी एचटेट पास युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।

मी¨टग में जेबीटी एचटेट पास युवाओं आशीष मेहता, विक्रम मेहता, विशाल, राजेश, रमन, हरिदास, आज्ञाराम, रणजीत ¨सह ने कहा कि उन्होंने इस आस में बीजेपी को वोट दी थी कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते ही जेबीटी की भर्ती निकालेगी। लेकिन सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान अभी तक जेबीटी की भर्ती ही नहीं निकाली है। जिससे जेबीटी एचटेट पास युवाओं में भारी निराशा है। प्रदेश में जेबीटी एचटेट पास युवाओं की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

प्रदेश में अनेक ऐसे युवा भी हैं जिनकी सरकारी नौकरी प्राप्त करने की आयु बड़ी वर्ष भी समाप्त होने को है। कुछ ऐसे भी हैं जिनकी एचटेट की वेलिडिटी भी समाप्त होने को है। सभी ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि सरकार जल्दी ही जेबीटी भर्ती निकालकर बेरोजगारों को रोजगार प्रदान कर उनके साथ न्याय करें