News Description
पानी की निकासी न होने पर ग्रामीणों ने जताया रोष

 कालांवाली : गांव कालांवाली में कंडा फैक्ट्री के नजदीक ओढां रोड से डिस्पेंसरी को जाने वाली सड़क खस्ताहाल होने व दूषित पानी की निकासी न होने से परेशान ग्रामीणों ने संबंधित विभाग के प्रति प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों को कई बार अवगत करवाने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही।

ग्रामीण सुरेश जोरासिया, ब्लॉक समिति सदस्य अश्विनी कुमार, पंच मंगा ¨सह, विक्रम ¨सह, राजकुमार, गुरसेवक ¨सह, काला ¨सह, सुरेश कुमार, भोला ¨सह, लखबीर ¨सह, लाभ ¨सह, बंटी ¨सह, विशाल ¨सह ने बताया कि पिछले कई सालों से ओढां रोड से डिस्पेंसरी को जाने वाली सड़क बिल्कुल खस्ताहाल में है और सड़क पर पानी निकासी का भी कोई उचित प्रबंध नहीं है। जिसके चलते रोड पर जगह-जगह गड्ढे बने हुए है। इससे राहगीरों को परेशानियों का करना पड़ रहा है। इस रोड पर हर समय कीचड़ की स्थिति बनी रहती है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि उक्त सड़क पर पानी निकासी का उचित प्रबंध करके सड़क का निर्माण किया जाए।

इस रोड पर पानी निकासी न होने के कारण लोगों को समस्या आ रही है। सीएम घोषणा के तहत उक्त सड़क पर असीर रोड तक नाले का निर्माण कार्य किया जाना है। जिसकी उच्चाधिकारियों से मंजूरी आ चुकी है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।