News Description
दुर्भाग्यपूर्ण है कारगिल शहीद की पत्नी के साथ हुई घटना : हुड्डा

सोनीपत : आधारकार्ड बिना इलाज शुरू न होने से कारगिल शहीद की वीरांगना की मौत मामले को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का कहना है कि ऐसे मामलों में कड़ाई से पेश आए और ऐसी व्यवस्था करें कि भविष्य में ऐसा कुछ न हो। कारगिल शहीद की पत्नी की मौत पर हुड्डा ने दु:ख प्रकट किया। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा रविवार की शाम राई विधायक जयतीर्थ दहिया के आवास पर संवाददाताओं से रूबरू हो रहे थे।

इस मौके पर हुड्डा ने अन्य मुद्दों पर भी बातचीत की। एसवाइएल के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर इनेलो सही मायने में एसवाइएल नहर को लेकर सर्वदलीय सहयोग चाहता है, तो अभय ¨सह चौटाला उनकी रथयात्रा में साथ सवार हो लें। वे वादा करते हैं कि दोनों दल मिलकर इसके लिए गांव-गांव जाकर लोगों से सहयोग लेकर आंदोलन तैयार करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि न्याय युद्ध के दौरान इनेलो ने ही इस नहर को बंद कराने का काम किया था और अब राजनीति चमकाने के लिए लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

वहीं, उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई भावांतर योजना को लेकर चुटकी ली कि इस योजना में भी आखिर में घोटाला निकलेगा। चुनाव सिर पर है, इसे देखते हुए यह भी भाजपा का चुनावी जुमला ही होगा। उन्होंने कहा कि रथयात्रा के दौरान वह जनता के बीच सरकार की नाकामी और दस साल के शासनकाल के विकास को लेकर जाएंगे।