News Description
प्रदेश में 15 फरवरी के बाद शुरू करेंगे साइकिल यात्रा : डॉ. अशोक तंवर

रोहतक : प्रदेश में भाजपा का कोई जनाधार नहीं है। भाजपा को सत्ता से उखाड़ने के लिए फरवरी में प्रदेश भर में साइकिल यात्रा की जाएगी। जिसकी शुरुआत 15 फरवरी के बाद की जाएगी।

 इसके माध्यम से पार्टी को गांव व बूथ स्तर तक पहुंचकर मजबूत किया जाएगा। यह बात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कही। वे रविवार को मैना होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस यात्रा के लिए पूर्व मंत्री एवं पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी सुभाष बतरा ने उनको साइकिल भी भेंट की। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी एक जनवरी को फतेहाबाद के टोहाना में प्रदेश स्तरीय रैली करेगी। डॉ. तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश भर में तीन मंथन शिविर आयोजित करेगी। पहला मंथन शिविर गुरुग्राम में 15 से 17 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा चंडीगढ़-पंचकूला व हिसार-सिरसा में भी बाद में तिथि घोषित कर मंथन शिविर आयोजित किए जाएंगे। शिविरों के बाद रोहतक में मंथन सभा आयोजित की जाएगी। जिसमें आगामी रणनीति पर निर्णय लिया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष बदलने के सवाल पर डॉ. अशोक ने कहा कि पार्टी हाईकमान का जो निर्णय होगा वह स्वीकार होगा। पूर्व सीएम हुड्डा को साइकिल यात्रा में साथ लेने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि उनको भी इसका निमंत्रण दिया जाएगा। साथ ही हुड्डा की रथ यात्रा को लेकर कहा कि जो उनसे संपर्क करेगा उनका वे साथ देंगे। डॉ. तंवर ने कहा कि जिला व ब्लाक अध्यक्षों की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर दोपहर बाद जिला प्रेस क्लब रोहतक कार्यालय भी पहुंचे और पत्रकारों से खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मीडिया इस देश का चौथा स्तंभ है। ऐसे में पत्रकारों के लिए अलग से क्लब का भवन, लान व अन्य सुविधाएं देने की व्यवस्था होनी चाहिए।