# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हरियाणा की पांच महिला पहलवानों का कॉमनवेल्थ के लिए सलेक्शन

रोहतक: हरियाणा की महिला पहलवानों ने एक बार फिर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। छह में से पांच महिला पहलवानों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए कॉमनवेल्थ गेम्स का टिकट पा लिया है। महिला पहलवानों में हरियाणा से साक्षी मलिक सहित विनेश फोगाट, बबिता फोगाट, पूजा ढांडा, किरन गोदारा शामिल हैं। शनिवार को लखनऊ स्थित सांई सेंटर में महिला पहलवानों के चयन के लिए ट्रायल हुए।

भारतीय कुश्ती संघ के उप प्रधान और हरियाणा कुश्ती संघ के सेक्रेटरी राजकुमार हुड्डा ने बताया कि साक्षी मलिक का 62 किग्रा में सलेक्शन हुआ है। साक्षी ने महाराष्ट्र की पहलवान रेशमा को हराया है। वीनेश फोगाट 50 किग्रा में उत्तरप्रदेश की इंदु को हराया है। बबिता फोगाट ने 53 किग्रा में स्थान पाया है। हरियाणा की पहलवान सीमा बबिता से हार गईं। पूजा ढांडा ने सरिता को हराया। पूजा का सलेक्शन 57 किग्रा में हुआ है। रेलवे की किरन गोदारा ने 76 किग्रा में पूजा सिहाग को हराया है। किरन भी हरियाणा से ही हैं। 68 किग्रा में दिव्या काकरान ने स्थान पाया है, जोकि यूपी से हैं। बता दें कि अगले साल आस्ट्रेलिया में कॉमनवेल्थ गेम्स होने हैं, जोकि अप्रैल में होंगे।

लखनऊ में हुए ट्रायल के दौरान हरियाणा की महिला पहलवानों ने एक बार फिर बेहतर प्रदर्शन करते हुए छह में से पांच महिला पलवानों ने स्थान पाया है।