# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
खेलकूद और अन्य गतिविधियों की प्रतिभाएं सम्मानित

 बावल : उपमंडल के गांव गांव सांझरपुर में वार्षिक खेलकूद व प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में 100 मीटर, 400 व 1600 मीटर दौड़ प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें बावल ब्लॉक समिति चेयरमैन वीरेंद्र छिल्लर, जिला पार्षद नीतू चौधरी, पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल सहित अन्य गणमान्य नागरिकों ने प्रतिभाओं को सम्मानित किया।

कार्यक्रम के आयोजक एक डिफेंस अकादमी के निदेशक धर्मबीर ने अतिथियों का स्वागत करते हुए ग्रामीण प्रतिभाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 2017 के दौरान 31 युवाओं का आर्मी और हरियाणा पुलिस में चयन हुआ वहीं ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए चलाए गए कार्यक्रमों की जानकारी दी। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन के दौरान गांव से खेल मैदान तक का रास्ता पक्का कराने के लिए हर संभव आर्थिक सहयोग देने कीघोषणा की। कार्यक्रम के दौरान जिला पार्षद नीतू चौधरी ने वृद्ध महिलाओं को शॉल भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर आयोजित सौ मीटर दौड़ में प्रथम, द्वितीय व तृतीय रहे दीपक, ओला, राहुल बावल को तथा 400 मीटर दौड़ दौड में मनीष सांझरपुर, पवन टोडरपुर राजस्थान, विनय मध्यप्रदेश तथा 1600 मीटर दौड़ में विजेता रहे पवन, अंकित तथा रवि बावल व जोगेंद्र रेवाड़ी के साथ 60 वर्ष से अधिक 30 वृद्धों को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में फुटबाल प्रशिक्षक जसवंत ¨सह ने भी विचार रखे वहीं पूर्व सरपंच सुमेर बनीपुर, धर्मबीर शेर ¨सह कटारिया सहित गांव और आसपास के खेलप्रेमी व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।